Jaunty Plus Electric Scooter

AMO Jaunty Plus Electric Scooter

Jaunty Plus Electric Scooter : नई Electric Scooty  निर्माता AMO Electric Bikes  ईवी स्पेस में तेजी से आगे बढ़ रही हैं।इसका मुख्य कारण यह है कि भारत और दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है।इस बीच AMO Electric Bikes ने भारत में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है।कंपनी ने इसे ‘Jaunty Plus‘ नाम से जारी किया है।इस Electric Scooter में कई खास फीचर्स हैं।कंपनी का यह भी दावा है कि Jaunty Plus के इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी  को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर को आप 15 फरवरी से Electric Bikes Showroom से खरीद सकते हैं।

Jaunty Plus Electric Scooter

Jaunty Plus के फीचर :

 

    • जौंटी प्लस पांच रंगों में उपलब्ध है: रेड-ब्लैक ग्रे-ब्लैक ब्लू-ब्लैक व्हाइट-ब्लैक और येलो-ब्लैक।

 

    • इसमें सेंट्रल लॉकिंग के साथ टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन फ्रंट डिस्क ब्रेक के साइड स्टैंड सेंसर और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

 

    • सेल फोन या अन्य पोर्टेबल उपकरणों के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एंटी-थेफ्ट अलार्म भी है।

 

    • AMO Jaunty Plus इलेक्ट्रिक Scooty क्रूज कंट्रोल स्विच, इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम (e-ABS) से लेस है।

 

    • इसकी चार्जिंग भी तेज है।

 

    • यह AMO E Scooter को  सिंगल चार्ज में 120 km चलाया जा सकता है।

 

    • इस E Scooter की USP राइडिंग रेंज लंबी है।

 

Jaunty Plus की कीमत :

AMO Electric Bikes ने Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर की  जारी करने की घोषणा प्रेस रिलीज़ के जरिए की है ।कंपनी ने कहा कि इस Electric Scooty की कीमत 110460 रुपये होगी।अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं और बैटरी की बात कर रहे हैं तो कंपनी ने 60V/40Ah क्षमता की लिथियम बैटरी ऑफर की है।कंपनी का दावा है कि इस बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में करीब 4 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज होने पर यह 120 किमी का सफर तय कर सकती है। इस Electric Scooty में  फिक्स्ड और पोर्टेबल बैटरी पैक भी हैं।

       

 

Best Performance Jaunty Plus E Scooter: अपने मजबूत 10 इंच ट्यूबलेस एल्यूमीनियम मिश्र धातु पहियों के साथ, के साथ यह स्कूटर उत्कृष्ट गुणवत्ता प्रदान करता है और भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.